No icon

24hnbc

आज से मेहमान नवाजी के लिए तैयार है

24hnbc.com
समाचार - बिलासपुर
बिलासपुर, - भारत की प्रमुख कैजुअल डाइनिंग रेस्तरां श्रृंखला, बारबेक्यू नेशन ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में अपना 151 आउटलेट शुरू करने की घोषणा की। 4450 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला, भव्य नया आउटलेट राव ट्रेड सेंटर दूसरी मंजिल लिंक रोड बिलासपुर छत्तीसगढ़ में स्थित है।
बिलासपुर में एनजीओ अभियान किड्स एंड फूडीज द्वारा रेस्तरां का उद्घाटन किया गया था, अब रेस्तरां में टेबल पर अपने स्वयं के शाकाहारी और मांसाहारी बारबेक्यू को ग्रिल करने का आनंद लेने का मौका है। बारबेक्यू नेशन का 151वां आउटलेट एक बैठक में 102 से अधिक मेहमानों की सेवा कर सकता है। बारबेक्यू नेशन ब्रांड की विरासत और दर्शन को ध्यान में रखते हुए रेस्तरां को सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है।
लाइव ऑन-द-टेबल ग्रिल की अवधारणा के साथ 'DIY' (डू-इट-योरसेल्फ) व्यंजन के अग्रणी बारबेक्यू नेशन देश का सबसे बड़ा कैजुअल डाइनिंग ब्रांड है। रेस्तरां एक निश्चित मूल्य के साथ एक पूर्व-निर्धारित मेनू प्रदान करता है। मेनू भूमध्यसागरीय, अमेरिकी, ओरिएंटल, एशियाई और भारतीय व्यंजनों से तैयार किया गया है। ग्राहक कई 
प्रकार के मैरिनेड और सॉस में स्टार्टर्स को ग्रिल कर सकते हैं और अपनी टेबल पर सीधे grill से उनका आनंद ले सकते हैं। एक मनोरम मेनू की पेशकश के अलावा, रेस्तरां का माहौल एक ऐसी थीम का 
अनुसरण करता है जो एक समकालीन और जीवंत वातावरण को प्रसारित करता है, जिसमें टेबल पर जलती हुई Grills होती हैं जो लाइव किचन के रूप में दोगुनी होती हैं।
Barbeque Nation के बुफे खाने में शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों की भरमार है। शुरुआत के लिए, मांसाहारी प्रसिद्ध अंगारा चिकन टिक्का, मसाला रोस्टेड विंग्स, कलमी फिश टिक्का, चिली गार्लिक झींगे और बहुत कुछ खा सकते हैं, जबकि शाकाहारी लोग मुंह में पानी लाने वाले तंदूरी पनीर टिक्का, चेसी ग्रिल्ड मशरूम का आनंद ले सकते हैं। सोया छप, दही के कबाब आदि। मांसाहारी लोगों के लिए मुख्य Menu में चिकन दम बिरयानी, मटन रोगन जोश, हांडी मुर्ग शामिल हैं, जबकि शाकाहारी पनीर बटर मसाला, वेज कोल्हापुरी, मलाई कोफ्ता करी और वेज हांडी बिरयानी का आनंद ले सकते हैं।
डेज़र्ट सेक्शन में चॉकलेट ब्राउनी, अंगूरी गुलाब जामुन और केर्सरी फिरनी के लिए मिश्रित पेस्ट्री शामिल हैं। रेस्तरां के सबसे प्रसिद्ध कुल्फी नेशन काउंटर पर कुल्फियों की विस्तृत श्रृंखला मेहमानों को ललचाएगी, जहां वे विभिन्न स्वादों को एक में मिलाकर कुल्फी को मोड़ सकते हैं और विविध बना सकते हैं। संयोजन।
बारबेक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के श्री सुभ्रजीत साहा ने कहा, “इंदौर में अपना पहला आउटलेट लॉन्च करने के साथ अब विभिन्न राज्यों में लोगों की सेवा करना बेहद खुशी की बात है, हम इस क्षेत्र में नए मेहमानों की सेवा करने के लिए उत्सुक हैं। बारबेक्यू नेशन में, हम अपने संरक्षकों की स्वाद कलियों को शांत करने के लिए विविधता और स्वाद पर विशेष जोर देते हैं और इसे उनके लिए एक अविस्मरणीय अनुभव बनाते हैं। इसी तरह, हम चाहते हैं कि यहां भोजन करने वाले लोग कला का अनुभव करें, टेबल पर ग्रिलिंग करते हुए माहौल और बेदाग बुफे का आनंद लें।
बारबेक्यू नेशन ने हाल ही में स्माइल क्लब लॉन्च किया है, जो एक लॉयल्टी प्रोग्राम है जो डाइनर्स को अंक जमा करने और रोमांचक ऑफ़र का लाभ उठाने की अनुमति देता है, ताकि बारबेक्यू नेशन में उनके भोजन के अनुभव को और अधिक संतुष्टिदायक और आकर्षक बनाया जा सके। कार्यक्रम का उद्देश्य मेहमानों के चेहरे पर मुस्कान लाना है, अर्जित अंकों के साथ, जिसे 'मुस्कान' कहा जाता है और उपहार कार्ड को हैप्पीनेस कार्ड कहा जाता है।
स्थान: राव ट्रेड सेंटर दूसरी मंजिल लिंक रोड बिलासपुर छत्तीसगढ़ 495001
समय: दोपहर 12:00 बजे से दोपहर 03:00 बजे तक लंच
रात 07.00 बजे से रात 11:00 बजे तक डिनर
लागत: दो के लिए भोजन की लागत लगभग रु। १४००, लगभग
कवर: 102 पैक्स
संपर्क करें: 7470777475/76
बारबेक्यू राष्ट्र के बारे में
बारबेक्यू नेशन 2006 में मुंबई में अपने पहले स्टोर के बाद से लाइव ऑन-द-टेबल ग्रिल की अवधारणा के साथ 'DIY' (डू-इट-योरसेल्फ) व्यंजन को बढ़ावा देने के लिए भारत में अग्रणी है। बारबेक्यू नेशन की स्थापना एक साधारण दृष्टि से की गई थी - ग्राहकों को किफायती दामों पर भोजन का संपूर्ण अनुभव प्रदान करना। दर्शन सेवा के सभी पहलुओं तक विस्तारित हुआ और श्रृंखला को तेजी से विस्तारित करने का कारण बना। 2008 तक, चंडीगढ़, दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में आउटलेट के साथ, बारबेक्यू श्रृंखला की एक महत्वपूर्ण अखिल भारतीय उपस्थिति थी। भारत भर में, श्रृंखला ने मूल्य के प्रति जागरूक भारतीय उपभोक्ता से अपील की। 2015 में, बारबेक्यू नेशन ने अपने आउटलेट्स पर 'लाइव काउंटर्स' पेश किया, जहां एक शेफ ने ग्राहकों की पसंद के अनुसार खाना पकाया।
हमेशा ग्राहक को सबसे पहले रखने के सिद्धांत का पालन करते हुए, रेस्तरां श्रृंखला लगातार आउटलेट्स में नए फूड फेस्टिवल पेश करती है, जिसमें कई दिलचस्प खाद्य पदार्थों के संरक्षक पेश किए जाते हैं - जिनमें से बॉलीवुड बारबेक्यू फूड फेस्टिवल एक हिस्सा है। आज, बारबेक्यू नेशन के जादू को फैलाने के लिए, बारबेक्यू नेशन पूरे भारत में 150 आउटलेट्स और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 156 आउटलेट्स में मौजूद है।