No icon

उपचुनाव

प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने मरवाही विधानसभा के सरपंचों की बैठक लेकर विकास के नाम पर कांग्रेस के पक्ष में सहयोग करने का आग्रह किया

आज प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल एवं मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी ने मरवाही क्षेत्र के सरपंचों की बैठक लेकर मरवाही उपचुनाव को लेकर उनके साथ चर्चा की।और कहा कि मरवाही कांग्रेस का गढ़ रहा है। लेकिन इस उपचुनाव में कांग्रेश की प्रचंड जीत में सभी सरपंचों की अहम भूमिका रहेगी। चूंकि सरपंचों को गाँवों के गली मोहल्ले के माहौल का पता रहता है। और उन्हे स्वंम चुनाव का अनुभव रहता है। इसलिए अपनी ग्राम पंचायत के सभी लोगों से जुड़कर काम करना है और ग्रामवासियों को कांग्रेस के कार्य और उनके विचारों को समझाकर उन्हें बताना है कि कांग्रेस सरकार ने जिस तरह से इस क्षेत्र को जिला बनाया है। वैसे ही आने वाले समय मे गौरेला पेंड्रा और मरवाही क्षेत्र की जनता को समुचित साधन उपलब्ध कराएंगे । रोली आगे कहा कि अभी राज्य में कांग्रेस की सरकार है। तो विकास निश्चित है। आने वाले समय में केन्द्र में भी कांग्रेस की सरकार होगी।
इस चर्चा के दौरान वहां मौजूद सरपंचों ने दिये अपने अपने सुझाव
अलग अलग ग्राम पंचायत से आये हुए सरपंचों ने अपने अपने सुझाव रखे। उनके द्वारा दिए हुए सुझावों को श्री तिवारी ने न केवल ध्यान पूर्वक सुना, वरन उन्हें अमल में लाने की बात भी कही।
इस बैठक में प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार राजेश तिवारी,कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, बिलासपुर के जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान ,जिला पंचायत उपाध्यक्ष हेमकुवर व अजित सिंह पेंड्रो उपस्थित रहे।

  • उपचुनाव
  • election